Rummy Glee

App Name
Rummy Glee
Publisher Teenpatti official
Genre
Size 49 MB
Latest Version New 2023
MOD Info Teenpatti official
Get it On Google Play
Update yesterday
Download (49 MB)

New 2023

Rummy Glee

Happy Ace

Rummy Glee, Rummy Glee App, Rummy Glee Apk, Rummy Glee Download, Rummy Glee Game, Rummy Glee Hack

Rummy Glee  :- दोस्तों आज हम आप लोगों को जो एप्लीकेशन देंगे उस एप्लीकेशन के अंदर आप लोगों को काफी कमाई होगी, अब हम ऐसा इसीलिए बोल रहे हैं क्योंकि वह एप्लीकेशन इंडिया में सबसे पॉपुलर है और लगभग हर एक व्यक्ति इस एप्लीकेशन को यूज करते हैं, और यूज़ करना चाहते भी हैं तो आप लोगों को भी इस Rummy Glee Mod APK को जरुर डाउनलोड करना चाहिए। क्योंकि यह एप्लीकेशन पॉपुलर हो रहा है इसकी रेफर प्रोग्राम की वजह से, जिसमें आप लोग प्रत्येक फ्रेंड के Invite पर ₹20 का बोनस तथा उनके द्वारा किए गए रिचार्ज पर 30% तक का कमीशन प्राप्त कर सकते हैं,

About Rummy Glee!

अगर हम लोग Rummy Glee एप के बारे में जानना चाहे तो यह Rummy Glee  कंपनी की तरफ से प्रमोट किया जाता है। जो कंपनी काफी ज्यादा वेरीफाइड है और यह कंपनी जो भी एप्लीकेशन मार्केट में लाती है वह एप्लीकेशन काफी ज्यादा मजेदार होती है और काफी जल्दी से पॉपुलर भी होती है और इन्हीं की द्वारा लांच किया गया यह एप्लीकेशन Rummy Glee जिसका नाम काफी ज्यादा पॉपुलर है। अगर आप लोग इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करते हैं तो आप लोगों को तुरंत ₹20 का बोनस दे दिया जाता है और इतना ही नहीं इसके अंदर बोनस प्राप्त करने का काफी अच्छा असर होता है जिसमें आप लोग अधिकतम ₹1500 तक का बोनस प्राप्त कर सकते हैं।

Teen Patti Party App Download

How to Download Rummy Glee App?

आप लोगों में से काफी सारे ऐसे लोग हैं जो लोग तुरंत Rummy Glee App को Download करना चाहते हैं, तो उन लोगों के लिए भी काफी ज्यादा आसान है क्योंकि आप लोग अगर इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करते हैं तो एप्लीकेशन के अंदर सभी प्रोग्राम आप लोग बाद में भी देख सकते हैं तो आप लोग Rummy Glee App को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए डाउनलोड बटन का इस्तेमाल कर सकते हैं और अगर आपको इस Rummy Glee App को डाउनलोड करने और अपने मोबाइल में इंस्टॉल करने में प्रॉब्लम हो रही है तो आप लोग निम्नलिखित Step का पालन कर सकते हैं –

  1. सबसे पहले आप लोग ऊपर दिए गए इसे डाउनलोड बटन पर क्लिक करें।
  2. जिसके बाद आप लोग एक ही डाउनलोडिंग प्लीज वाली वेबसाइट पर आ जाएंगे।
  3. जिस पेज पर दिए गए डाउनलोड बटन पर आपको क्लिक करना है उसके बाद Rummy Glee डाउनलोडिंग प्रोसेस में चला जाएगा और डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा।
  4. इस परिस्थिति में अगर कोई Pop-Up आ रहा है तो हमको उसे Accept करना है ताकि जो एप्लीकेशन हमारी फोन के अंदर डाउनलोड हो सके।
  5. जब यह एप्लीकेशन पूरी तरह से Download हो जाए उसके बाद आपको इस एप्लीकेशन पर Press करके Install वाले बटन पर क्लिक करना है।
  6. इस दौरान जो एप्लीकेशन इंस्टॉल होने में कुछ समय ले सकता है जिसके बाद Rummy Glee आपके मोबाइल फोन के अंदर सफलतापूर्वक इंस्टॉल हो जाएगा।
  7. और इसके बाद आप लोग इस Rummy Glee एप्लीकेशन का इस्तेमाल खुलकर कर सकते हैं।

New teen Patti Master App Download

How to Register in Rummy Glee?

अगर आप लोग इस Rummy Glee के अंदर अकाउंट बनाना चाहते हैं और इस एप्लीकेशन के अंदर पैसे कमाना चाहते हैं तो Rummy Glee के अंदर एक अकाउंट बनाने के लिए आप लोगों को तीन ऑप्शन देखने को मिलता है जब भी आप Rummy Glee एप्लीकेशन को ओपन करते हैं तो, जिसमें आप लोग अपने Mobile नंबर के इस्तेमाल से अकाउंट बना सकते हैं तथा आप लोग चाहे तो Facebook का इस्तेमाल करके भी अकाउंट बना सकते हैं और तीसरा ऑप्शन इस Rummy Glee में Play as Guest का देखने को मिलता है जिसकी मदद से आप लोग बिना अकाउंट बनाएं एप्लीकेशन के प्रोग्राम्स को देख सकते हैं और उसको कुछ हद तक Access कर सकते हैं।

मोबाइल नंबर से अकाउंट बनाने के लिए आप लोग निम्नलिखित स्टेप का पारण कर सकते हैं और कुछ इसी तरह से आप लोग अलग ऑप्शन का भी इस्तेमाल कर सकते हैं –

  1. आप लोग Rummy Glee को जब भी ओपन करेंगे तो आप लोगों के सामने Play as Mobile का ऑप्शन आएगा।
  2. जिसकी नीचे ही आप लोगों को मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन दिया होगा जिसके अंदर आपको मोबाइल नंबर डालना है।
  3. मोबाइल नंबर डालने के बाद आप लोगों को Login वाले बटन पर क्लिक करना है।
  4. उसके बाद आप लोगों के सामने OTP भरने का ऑप्शन आएगा जिसमें आपको 6 अंकों का प्राप्त हुए OTP को भरना है और फिर Verify बटन पर क्लिक करना है।
  5. अब आप लोग Rummy Glee एप्लीकेशन के अंदर अकाउंट बना चुके हैं जिसमें आप लोगों को ₹20 का इंस्टेंट गेम बोनस मिल जाता है।

Rummy Go App:-51 Bonus App Download

Rummy Glee Apk Support Games

  1. 7 Up Down
  2. Ludo
  3. Crash
  4. Fantasy Sports
  5. Car Roulette
  6. Rummy Teen Patti Joy
  7. Andar Bahar
  8. Baccarat
  9. Teen Patti 20-20
  10. Zoo Roulette
  11. Teen Patti Joy Dragon vs Tiger
  12. Roulette
  13. Teen Patti
  14. Blackjack
  15. Poker
  16. 3 Patti Joy Fruit Line
  17. Fishing Rush
  18. Variation
  19. 10 Cards
  20. 3 Card Poker
  21. Best of Five
  22. Andar Bahar Go

New teen Patti Lotus App Download

Invite & Earn Commission in Rummy Glee App 

अगर आप लोग भी काफी Rummy Glee एप्लीकेशन के अंदर Refer करके पैसे कमाते हैं तो आप लोगों के लिए Rummy Glee एप्लीकेशन काफी ज्यादा बेहतरीन हो सकता है क्योंकि यह एप्लीकेशन इतने बेहतरीन प्रोग्राम के साथ आता है जिसकी वजह से हर एक व्यक्ति इस एप्लीकेशन को प्रमोट करता है और Rummy Glee के अंदर दिए गए रेफर प्रोग्राम का इस्तेमाल करके काफी Unlimited Earning करता है। क्योंकि इस एप्लीकेशन के अंदर ऐसे प्रोग्राम मिलते हैं जिसके अंदर कमाई की कोई भी लिमिट नहीं रखी गई है आप लोग जितना ज्यादा Share करेंगे और किसी दूसरे लोगो को Join करेंगे उतना ही आप लोगों की कमाई पड़ेगी।

  1. Invite & Get Instant ₹20 for Every Refer.
  2. Get Upto 30% Lifetime Recharge Commission
  3. Earn up to 25% of Affiliate Commission through Down Member.

जैसे आप लोग ऊपर दिए गए इन 3 नियमों में देख सकते हैं कि आप लोगों को कितनी सारी बेनिफिट्स मिलते हैं Rummy Glee Mod App के अंदर रेफर करने पर, आप लोग जैसे ही किसी फ्रेंड को इनवाइट करेंगे तो आपको तुरंत ₹20 का इनवाइट बोनस दे दिया जाता है और उसके बाद अगर वह व्यक्ति किसी भी प्रकार का रिचार्ज करता है तो वह आपको 30% तक का रिचार्ज कमीशन मिलता है आपके Level के अनुसार, और अगर आप के नीचे ज्वाइन हुए कोई भी Member किसी दूसरे फ्रेंड को Invite करता है तो उस पर आप लोगों को 25% तक का Affiliate मिलता है।

Rummy Noble App Download Real Cash App

Add Cash Program In Rummy Glee

अगर आप लोग Rummy Glee के अंदर काफी बड़े-बड़े गेम को खेलना चाहते हैं तो आप लोगों के लिए जो बोनस मिलता है Rummy Glee App  एप्लीकेशन के अंदर है वह काफी कम पड़ जाएगा, तो ऐसी सिचुएशन में आपके लिए सबसे ज्यादा कारगर साबित होता है Add Cash प्रोग्राम, जिसकी मदद से आप लोग अपने कुछ अमाउंट को Rummy Glee एप्लीकेशन के अंदर अपनी इच्छा अनुसार Add कर सकते हैं। तो Rummy Glee एप्लीकेशन के अंदर इस प्रोग्राम की मदद से पैसों को जोड़ना भी काफी ज्यादा आसान है अगर आप लोगों को समझ में नहीं आता तो आप लोग निम्नलिखित दिए गए इस टेप को अपना आइए और काफी आसानी से Rummy Glee के अंदर अपने पैसे को Add करिए –

  1. सबसे पहले तो आपको होम पेज पर स्थित Add Cash वाले बटन पर क्लिक करना है।
  2. उसके बाद आप को मिनिमम ₹100 सिलेक्ट करने हैं तथा पेमेंट मेथड में UPI 1 या UPI 2 को सिलेक्ट करना है।
  3. उसके बाद आप लोगों को ऐड केस वाले बटन पर दूबारा से क्लिक करना है।
  4. उसके बाद यह ब्राउज़र पर Redirect कर देगा, जिसमें आप लोगों के सामने हर एक प्रकार के पेमेंट करने वाले माध्यम से Select करने के ऑप्शन आएंगे।
  5. यहां पर आप लोग Phone Pe या फिर Paytm को सिलेक्ट कर सकते हैं और फिर PAY वाले बटन पर क्लिक कर सकते हैं।
  6. उसके बाद पेमेंट करने के चेस्ट कुछ मिनटों के अंदर ही अभी तू कुछ सेकंड में ही आपका बैलेंस आप के गेम अकाउंट में प्राप्त हो जाएगा।

Register And Get 51 Bonus App:- Teen Patti Live

Withdrawal Program in Rummy Glee APK

अगर आप लोग Rummy Glee  के अंदर काफी सारे पैसे को कमा लिए हैं और उन पैसों को अगर आप अपने बैंक खाते में भेजना चाहते हैं तो इसके लिए Rummy Glee  के अंदर एक निकासी का प्रोग्राम दिया गया है, जिसकी मदत से आप लोग Rummy Glee के अंदर मौजूद किसी भी प्रकार की राशि को अपने बैंक खाते में भेज पाएंगे इसके लिए आमतौर पर इसमें दो प्रकार के निकासी करने के माध्यम दिए गए हैं –

  1. Game balance withdrawal
  2. Referral Commission balance withdrawal

Rummy Glee  में यादव प्रकार के प्रोग्राम देखने को मिलते हैं जिसमें आप लोग एक प्रोग्राम के अंतर्गत गेम अकाउंट के अंदर गेम खेल कर कमाए हुए पैसों को निकाल सकते हैं तथा दूसरे प्रोग्राम की मदद से आप लोग रेफर से हुए प्राप्त कमीशन को निकाल सकते हैं। जिसमें अब आप लोग Game के अंदर के बैलेंस को निकालते हैं तो वहां पर न्यूनतम ₹100 का निकासी रखा गया है, और वही अगर आप लोग Referral Comission से प्राप्त बैलेंस को निकालना चाहते हैं तो वहां पर न्यूनतम ₹1000 का निकासी रखा गया है।

Rummy Loot App Download Free Bonus App

Rummy Glee Customer Support

आप लोगों को अगर इस एप्लीकेशन के अंदर किसी भी प्रकार की प्रॉब्लम आती है चाहे आप लोगों को Add Cash करने में प्रॉब्लम होती हो, या फिर आपको Withdraw करने में प्रॉब्लम होती हो, तो आपलोगों को अगर कोई भी प्रकार की प्रॉब्लम होती है Rummy Glee के अंदर तो आपको काफी अच्छा कस्टमर सर्विस दिया गया। और इसमें आप लोगों को सभी प्रकार की कस्टमर सर्विस दी जाती है जिसमें आप लोग रिचार्ज से लेकर अलग-अलग प्रकार की सपोर्ट भी ले सकते हैं,

और अगर इसमें आपको किसी भी प्रकार की लाइफ सपोर्ट चाहिए तो इसके लिए आपको निम्नलिखित स्टेप का पालन करना होता है –

  1. सबसे पहले आपको होम पेज पर दिए गए Service वाले Icon पर क्लिक करना होता है।
  2. जिसमें आपको काफी सारी लिंक्स मिलेगी तो आपको सबसे अंतिम वाले लिंक, Other Help वाले बटन पर क्लिक करना है।
  3. उसके बाद आप लोगों के सामने I Need Customer Service का ऑप्शन आएगा जिस पर क्लिक करना है।
  4. फिर आप लोग लाइव सपोर्ट वाले पेज पर आ जाएंगे और यहां से आप लोग अपने किसी भी प्रकार की प्रॉब्लम का समाधान मैसेज करके करवा सकते हैं।
  5. और इसके अंदर आप लोगों को रिप्लाई 1 मिनट के अंदर ही मिल जाता है।

Dragon Vs Tiger Hack Trick App Download

Search Queries:-

rummy glee, rummy glee app, rummy glee app download, rummy glee apk, rummy glee apk download, rummy glee game, rummy glee game download, rummy glee hack, rummy glee hack app, rummy glee hack apk, rummy glee hack download, rummy glee dragon tiger, rummy glee real cash game download, rummy glee new version, rummy glee customer care number, rummy glee download, rummy glee money app, rummy glee hack version rummy glee mod apk, rummy glee hack apk,rummy glee hack app,

Teen Patti Master Apk Download

Happy Ace

Go to Download Page...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *